Air India Tickets Sale: वैश्विक वाहक एयर इंडिया ने 17 अगस्त को चुनिंदा घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर 96 घंटे की बिक्री शुरू की, जिसमें 1 सितंबर से 31 अक्टूबर, 2023 के बीच यात्रा के लिए रियायती टिकटों की पेशकश की गई। घरेलू मार्गों पर, एक तरफा सर्व-समावेशी किराया 1,470 रुपये से शुरू होगा। टाटा के स्वामित्व वाली एयरलाइन ने कहा, इकोनॉमी क्लास के लिए और बिजनेस क्लास के टिकट के लिए 10,130 रुपये।

डबल लॉयल्टी बोनस भी मिलेगा
चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर भी इसी तरह की रियायती दरें उपलब्ध होंगी। बिक्री अवधि के दौरान एयर इंडिया की वेबसाइट airindia.com और मोबाइल ऐप के माध्यम से की गई सभी बुकिंग सेवा शुल्क से मुक्त होंगी। एयर इंडिया फ्लाइंग रिटर्न्स के सदस्यों को ऐसे सभी टिकटों पर दोहरे लॉयल्टी बोनस अंक भी दिए जाएंगे।

बुकिंग 17 अगस्त को शुरू हुई और 1 सितंबर, 2023 से 31 अक्टूबर, 2023 के बीच यात्रा के लिए 20 अगस्त, 2023 को रात 11.59 बजे तक जारी रहेगी। ब्लैकआउट तिथियां पूरी यात्रा अवधि के दौरान लागू होंगी।

एयरलाइन ने कहा कि एयर इंडिया की वेबसाइट और मोबाइल ऐप के अलावा, प्रत्यक्ष चैनल बुकिंग से जुड़े विशेष लाभ के बिना अधिकृत ट्रैवल एजेंटों और ऑनलाइन ट्रैवल एजेंटों (ओटीए) के माध्यम से की गई बुकिंग भी रियायती टिकटों के लिए पात्र होगी।

स्पाइसजेट की बिक्री भी जारी है
एयर इंडिया की इस घोषणा को स्पाइसजेट की स्वतंत्रता दिवस सेल के तहत भी देखा जा रहा है. स्पाइसजेट की बिक्री 20 अगस्त को समाप्त हो रही है। यह 15 अगस्त से 30 मार्च, 2024 तक की यात्रा अवधि के लिए 1,515 रुपये से शुरू होने वाले टिकटों की पेशकश कर रही है।

air india
air india

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus