मध्यप्रदेश में दो अलग-अलग जिलों से मारपीट की घटना सामने आई है। मुरैना में जहां दबंगों ने सड़क निर्माण कार्य में विवाद के बाद सरपंच और उप सरपंच के साथ मारपीट कर दी, तो वहीं भिंड में पुरानी रंजिश को को लेकर दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। इस घटना में दोनों पक्षों के 6 से अधिक लोग घायल हो गए है।

जेल से अच्छे व्यवहार के चलते छूटा अपराधी, बाहर आते ही 5 साल की बच्ची से फिर किया रेप, दरिंदे का घर जमींदोज

मुरैना में दबंगों ने सरपंच और उप सरपंच के साथ की मारपीट

मनोज उपाध्याय, मुरैना। मुरैना जिले के अंबाह थाना क्षेत्र के सेथरा बाढई का पूरा पंचायत में सड़क निर्माण कार्य को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने सरपंच व उप सरपंच के साथ मारपीट कर दी। इसकी शिकायत पीड़ितों ने एसपी से की है।  जानकारी के अनुसार बता दें कि हेमलता पत्नी राजवीर त्यागी निवासी सेंतरा बाढ़ई का पुरा सरपंच ने एसपी को आवेदन देते हुए बताया कि हमारे द्वारा गांव की एक सड़क का निर्माण कार्य कराया जा रहा था इसे रुकवाने के लिए गांव के ही कुछ दबंग आ गए और कहा कि हमें अपना काम करवाने के लिए पैसा दो नहीं दिया तो यह सड़क का निर्माण कार्य करने नहीं देंगे। 

MP में डबल मर्डरः श्वान घुमाने के विवाद में घर की बालकनी से गार्ड ने की फायरिंग, जीजा-साले की मौत, 6 घायलों में दो महिलाएं गंभीर, CCTV फुटेज आया सामने

सरपंच ने बताया कि जब उन्होंने कहा कि जो पैसा जिस निर्माण कार्य के लिए आया है उसे पैसे से वही निर्माण कार्य कराया जाएगा। इस बात पर मां बहन की गालियां देने लगे और फिर बंदूक के बटो से मारपीट कर दी। घटना का वीडियो भी सामने आया है। मामले में एसपी ने वीडियो की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

भिंड में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, 6 लोग घायल    

एन.के. भटेले, भिंड। इधर भिंड जिले में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। इस दौरान दोनो तरफ से जमकर लाठी और डंडे चले और जमकर  पथराव भीहुआ। इस घटना में दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोग घायल हुए है । घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना बीती रात मौ रोड इलाके की बताई जा रही है, वहीं ये पूरा मामला मेहगांव थाना क्षेत्र का है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus