लखनऊ. पीएम नरेंद्र मोदी की आर्थिक सलाहकार परिषद के अध्यक्ष बिबेक देबरॉय ने नए संविधान की मांग कर डाली. उन्होंने एक अखबार में नए संविधान की मांग करते हुए लेख लिखा था. इसके बाद देशभर में बवाल मच गया है. इसे लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने हमला बोला है. उन्होंने नए संविधान और हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा कि नए संविधान व हिंदू राष्ट्र की मांग करने वाले लोग राष्ट्र विरोधी है. इस प्रकार की बात करने वाले लोगों के खिलाफ तत्काल कठोर कानूनी कार्यवाही की जानी चाहिए. भारतीय संविधान देश के 140 करोड़ लोगों की भावनाओं, आस्था, सम्मान व स्वाभिमान का प्रतीक है. संविधान बदलने की बात करने वालों को अपने घृणित और ओछी मानसिकता से बाहर आकर राष्ट्र की एकता, अखंडता के प्रति अवश्य ध्यान रखना चाहिए.

इसे भी पढ़ें – PM मोदी की आर्थिक सलाहकार परिषद के चेयरमैन ने की संविधन बदलने की बात, मायावती बालीं- स्वार्थी, संकीर्ण, जातिवादी तत्वों को पसंद नहीं…

सपा नेता ने एक और ट्वीट पर स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने कहा कि आजाद हिंद फौज के संस्थापक, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की पुण्यतिथि पर उन्हे कोटि-कोटि नमन.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक