कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को कुछ ही वक्त बचा है। चुनाव को लेकर बीजेपी ने कल प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी। जिसमें बीजेपी ने जबलपुर की 8 में से 2 सीटों पर प्रत्याशी घोषित किया है। बरगी से नीरज सिंह ठाकुर और भाजपा प्रत्याशी अंचल सोनकर का बयान सामने आया है।

MP BIG BREAKING: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, 39 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम घोषित, सिंधिया समर्थक का कटा टिकट

जबलपुर की बरगी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी नीरज सिंह ठाकुर को टिकट मिला है। नीरज सिंह ने बताया कि, चुनाव में बरगी विधानसभा में रेत का अवैध खनन मुख्य मुद्दा रहेगा। इसके साथ ही नीरज सिंह ने बरगी विधायक पर माफियाओं को साथ लेकर चलने और जनता को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, साढ़े 4 साल में कांग्रेस विधायक ने क्षेत्र के लिए कुछ भी नहीं किया है।

बता दें कि दो बार बरगी से नीरज सिंह ठाकुर की मां प्रतिभा सिंह भाजपा की विधायक रह चुकी हैं। बरगी में टिकट बंटवारे में परिवारवाद चला। बरगी से वर्तमान में कांग्रेस के विधायक संजय यादव हैं। वहीं अंचल सोनकर को जबलपुर पूर्व से विधायक का टिकट मिला है। वर्तमान कांग्रेस विधायक लखन घनघोरिया पर अंचल सोनकर ने गम्भीर आरोप लगाए है। भाजपा प्रत्याशी सोनकर ने कहा कि विधायक ने साढ़े 4 साल से अवैध धंधों का कारोबार चला रखा है। उन्होंने कांग्रेस विधायक पर शराब, जुआं, हथियार का कारोबार करने का भी आरोप लगाया है।

MP Politics: टोल फ्री नंबर जारी करने पर बीजेपी का पलटवार, ट्वीट कर कांग्रेस को बताया 420

इसके साथ ही अंचल सोनकर ने कांग्रेस विधायक की होटल में अवैध गतिविधियां चलाने का भी आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पिछली बार जबलपुर एसपी रहे अमित सिंह के चक्कर में चुनाव हारे थे। इस बार पिछली बार वाली गलती नहीं होने दूंगा। अंचल सोनकर 2023 चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ने की बात कही है। चुनाव में पूर्व विधानसभा क्षेत्र में गोलियां चलती है। हर बार गैंग्स ऑफ वासेपुर की तरह पूर्व विधानसभा क्षेत्र की स्थिति होती है। बता दें कि अंचल सोनकर चार बार भाजपा से विधायक रह चुके है।

बतादें कि, चुनाव को लेकर बीजेपी ने जबलपुर पूर्व से अंचल सोनकर को टिकट दिया है। अंचल पूर्व विधान सभा से 3 बार विधायक रह चुके हैं। वहीं बरगी से नीरज ठाकुर को टिकट मिला है। नीरज सिंह पूर्व भाजपा विधायक प्रतिभा ठाकुर के बेटे हैं।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus