शब्बीर अहमद, भोपाल। विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) से पहले भोपाल ग्रामीण जिलाध्यक्ष के खिलाफ कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है। कार्यकर्ताओं ने पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) को पत्र लिखकर अरुण श्रीवास्तव को जिला अध्यक्ष पद से हटाने की मांग की है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि भोपाल ग्रामीण कांग्रेस का संगठन बेहद नाजुक है। अरुण श्रीवास्तव के कार्यकाल में पार्टी ने ग्रामीण इलाके में कोई भी चुनाव नहीं जीता है। जैसे शहर में बदलाव किया गया है, वैसे ग्रामीण में बदला जाए और इस बार ओबीसी वर्ग से जिलाध्यक्ष बनाया जाए।

बीजेपी नेता पर रेप का केस दर्ज: गिरफ्तारी नहीं होने पर SP ऑफिस पहुंची महिला, बोली- बच्चों को मारने की दी जा रही धमकी, आरोपी को किया जाए गिरफ्तार

पत्र में कार्यकर्ताओं ने लिखा है कि- हम सभी भोपाल ग्रामीण हुजूर और बैरसिया विधानसभा के सभी लोग चाहते हैं कि जैसे आपने भोपाल का अध्यक्ष बदला है वैसे ही ग्रामीण भोपाल के वर्तमान अध्यक्ष अरुण श्रीवास्तव को हटाया जाए। इनके कार्यकाल में पार्टी ने एक भी चुनाव नहीं जीता है। वर्तनाम में संगठन की हालत बहुत ही नाजुक है, सामने आगामी 2023 का विधानसभा चुनाव है। क्योंकि अरुण श्रीवास्तव जिस वर्ग से आते है। उस वर्ग के बहुत कम संख्या में लोग हमारे ग्रामीण जिले में है। इनके द्वारा संगठन में बहुत ज्यादा अव्यवस्था फैली हुई है। पूरी तरह संगठन खत्म कर रखा है। हमल आपको विश्वास दिलाना चाहते हैं कि यदि जिलाध्यक्ष ओबीसी वर्ग से बनाया जाता है तो आने वाले विधानसभा चुनाव में दोनों विधानसभा क्षेत्र हुजूर और बैरसिया आपको जिताकर देंगे और आपको पुन: सीएम बनाकर सहयोग प्रदान करेंगे।

MP वाणिज्यिक कर विभाग में तबादले: 29 अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर, आदेश जारी

मैं राक्षस हूं.. टी-शर्ट पर लिखवाकर घूम रहा BJP समर्थक, कहा- जब तक सुरजेवाला माफी नहीं मांगेंगे तब तक…

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus