शिखिल ब्यौहार, भोपाल। इन दिनों मध्य प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) लगातार अलग-अलग जिलों का दौरे कर रहे है और जतना को सौगात दे रहे हैं। इसी क्रम में 24 अगस्त को सीएम शिवराज पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamal Nath) के गढ़ छिंदवाड़ा जिले का भी दौरा करेंगे।

जिलाध्यक्ष के खिलाफ कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा: कमलनाथ को पत्र लिखकर की हटाने की मांग, कहा- उनके कार्यकाल में पार्टी ने एक भी चुनाव नहीं जीता

दरअसल, 24 अगस्त को छिंदवाड़ा में महिला सम्मेलन और राज्य स्तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। दोनों कार्यक्रम में सीएम शिवराज शामिल होंगे। जहां स्वरोजगार योजना के तहत जिले के हितग्राहियों को स्वीकृति और वितरण पत्र देंगे। इन कार्यक्रमों में अन्य जिलों से भी लोग और हितग्राही आएंगे। वहीं महिला सम्मेलन में सीएम शिवराज महिलाओं से सीधा संवाद करेंगे।

बीजेपी नेता पर रेप का केस दर्ज: गिरफ्तारी नहीं होने पर SP ऑफिस पहुंची महिला, बोली- बच्चों को मारने की दी जा रही धमकी, आरोपी को किया जाए गिरफ्तार

कार्यक्रम में महाकौशल क्षेत्र के कई पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहेंगे। साथ ही सभी जिला मुख्यालय पर कार्यक्रमों का सीधा प्रसारण होगा। बता दें कि इस साल के अंत में चुनाव भी है। ऐसे में सीएम जनता के बीच जाकर माहौल भी बना रहे हैं। कल यानी 19 अगस्त को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधनी विधानसभा के दौरे पर रहेंगे।

MP वाणिज्यिक कर विभाग में तबादले: 29 अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर, आदेश जारी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus