आम आदमी पार्टी AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज छत्तीसगढ़ Chhattisgarh दौरे पर रहेंगे।

एयरपोर्ट रोड रायपुर स्थित जैन मानस भवन में दोपहर डेढ़ बजे आप के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत के लिए चुनावी मंत्र देंगे।

AAP national convenor and Delhi CM Kejriwal and Punjab CM Mann on Chhattisgarh tour today

केजरीवाल दोपहर डेढ़ बजे के बाद आप कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। इस दौरान मंच पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी, प्रदेश सहप्रभारी हरदीप सिंह मुंडिया और प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल साहू भी उपस्थित रहेंगे। कोमल हुपेंडी ने बताया कि ये सभा प्रदेश कार्यकर्ताओं के लिए अहम रहेगी। इसके बाद कार्यकर्ता पूरी तरह से चुनाव में जुट जाएंगे। बता दें कि आप को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा बहुत पहले ही मिल चुका है। इसके बाद पार्टी अब छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की तैयारी में पूरी तरह जुट गई है। पार्टी पूरे प्रदेश में लगातार धरना, प्रदर्शन और विधायकों के निवास का घेराव कर रही है। तिरंगा यात्रा भी निकाल रही है।

इस दौरान विधानसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़वासियों के लिए गारंटी कार्ड भी जारी करेंगे। प्रोग्राम में प्रदेशभर के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं जुटेंगे। कार्यक्रम के दौरान अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान कार्यकर्ताओं से मुखातिब होकर उन्हें चुनावी मंत्र देंगे।

AAP national convenor and Delhi CM Kejriwal and Punjab CM Mann on Chhattisgarh tour today