गोरखपुर. गगहा थाना क्षेत्र के बांसपार गजपुर सीवान में शनिवार सुबह को अधेड़ का खून से लथपथ शव मिला. गला रेत हत्या कर फेंके जाने की आशंका है. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की.

एसआरपीजी कॉलेज के सामने बांसपार रोड पर सड़क के सटे एक खेत में शनिवार सुबह को एक व्यक्ति की लाश पड़ी थी. सुबह को खेत की तरफ टहलने गए ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. गले के दाहिने हिस्से पर धारदार हथियार से गला रेतने के घाव मिले हैं. शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान पाए गए. अधेड़ की पहचान गगहा थाना क्षेत्र अंतर्गत गजपुर के चौबे टोला निवासी शंकर निषाद (58) के रूप में हुई है. वह गजपुर सीयर चौराहे पर एक कबाड़ की दुकान में काम करता था. मृतक शंकर की तीन बेटियां व तीन बेटे हैं जिसमें से सबसे छोटा बेटा अभी अविवाहित है.

इसे भी पढ़ें – साली के साथ इश्क लड़ा रहा था युवक, पत्नी को शक हुआ तो रिकार्ड मोड पर लगाया मोबाइल, घर वालों को भेज दिया ऑडियो, फिर जीजा-साली ने…

मृतक की पत्नी जनक दुलारी ने बिलखते हुए बताया कि परिवार का पालन पोषण करने के लिए उसके पति इधर-उधर मजदूरी का कार्य करते थे. इस बीच वे एक कबाड़ की दुकान में काम करते थे और रात में अक्सर वहीं सोते थे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक