उत्तर प्रदेश के जनपद प्रतापगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र में आज सुबह उस समय भगदड़ मच गई, जब तेल भराने के बाद एक कार को स्टार्ट करते ही कार में भीषण आग लग गई. जिससे मौके पर हड़कंप मच गया. इधर, किसी तरह से कार चालक कूदकर अपनी जान बचाई. उधर, कार पेट्रोल पंप के नजदीक होने के चलते भगदड़ मच गई. हालांकि बमशक्त जलती कार को पेट्रोल पंप से हटाया गया. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया.

इसे भी पढ़ें: Crime News : खेत में मिला अधेड़ का खून से लथपथ शव, गला रेतकर फेंकने की आशंका

दरअसल, पूरी घटना नगर कोतवाली प्रयागराज-अयोध्या नेशनल हाइवे स्थित गफ्फार पेट्रोल पंप का है. जहां एक कार चालक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भराने पहुंचा. जहां पेट्रोल भराने के बाद जैसे ही कार चालक ने कार को स्टार्ट की, वैसे ही कार के इंजन में आग लग गई. बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते कार में आग लगी. तेल भराने के बाद कार से धुंआ उठता देख कार चालक ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई.

इसे भी पढ़ें: मठ की जमीन बिक्री होने से गुस्से में साधु, खोद रहा अपनी कब्र, अधिकारियों को चेतावनी- नहीं हुई कार्रवाई तो लेंगे समाधि

वहीं कार में आग लगने के बाद काफी देर तक प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग काफी समय तक जाम हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए लोगों को कार के पास दूर किया. मौके पर पर अफरा-तफरी की स्थिति बनी रही है. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. वहीं पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम को आग लगने की सूचना दी. जिसके बाद जानकारी मिलते ही फायरफाइटर्स पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

इसे भी पढ़ें: साली के साथ इश्क लड़ा रहा था युवक, पत्नी को शक हुआ तो रिकार्ड मोड पर लगाया मोबाइल, घर वालों को भेज दिया ऑडियो, फिर जीजा-साली ने…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक