सपा अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बड़ा बयान दिया है. सपा अध्यक्ष ने कहा कि इस बार जनता बीजेपी और उसके गठबंधन को हराएगी. लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर INDIA गठबंधन जीतेगा.

जी-20 सम्मेलन को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि बीडेपी इसका चुनावी लाभ लेना चाहती है तो इसे पार्टी फण्ड से क्यों नहीं कराती. उन्होंने कहा कि जी-20 का सम्मेलन मणिपुर में होना चाहिए. मणिपुर हमारा एक केन्द्रशासित राज्य है. वहां पर सम्मेलन होगा तो दुनिया में संदेश जाता. मणिपुर से जो तस्वीरें आईं वे बेहद शर्मनाक थीं.

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव का BJP पर पलटवार, कहा- INDIA को घमंडिया कहने वाले खुद सबसे बडे़ घमंडी हैं

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी देश और लोकतंत्र के लिए खतरा है. बीजेपी ने जनता से झूठे वादे किए. किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई. नौजवानों को नौकरी और रोजगार नहीं मिला। छात्रों को लैपटाप नहीं बांटे. निवेश के लिए जो एमओयू हुए जमीन पर नहीं दिखाई पड़े. बीजेपी ने उत्तर प्रदेश में एक भी बिजली का पावर प्लांट नहीं लगाया. यूपी में स्वास्थ्य सेवाएं भाजपा ने बर्बाद कर दी है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सभी पैरामीटर पर पिछड़ा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: सपा पर हमलावर हुए ब्रजेश पाठक, कहा- यह असली समाजवादी नहीं है

सपा अध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र में 10 वर्ष और यूपी में 07 वर्ष से बीजेपी सत्ता में है. एक भी जिला अस्पताल नहीं बना. गोरखपुर के एम्स में अभी आपरेशन नहीं हो रहे है. भाजपा ने प्रदेश में पांच एम्स बनाने का वादा किया था कहां बना? भाजपा सिर्फ झूठे सपने दिखाती है. इस बार जनता भाजपा और उसके गठबंधन को हराएगी. लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर इंडिया गठबंधन जीतेगा.

इसे भी पढ़ें: साली के साथ इश्क लड़ा रहा था युवक, पत्नी को शक हुआ तो रिकार्ड मोड पर लगाया मोबाइल, घर वालों को भेज दिया ऑडियो, फिर जीजा-साली ने…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक