सिर से लेकर पैर तक सजी-धजी नन्ही कलाकार को देखकर आप भी यह सच में पढ़ गए होंगे कि आखिर यह कौन है. लेकिन आपको बता दें यह कोई सामान्य सी हस्ती नहीं बल्कि आज के समय की जानी-मानी सुपर एक्ट्रेस है जो बॉलीवुड में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं. खास बात यह है कि इनके एक्ट्रेस बनने के पीछे की रोल मॉडल कोई और नहीं बल्कि विश्व सुंदरी और अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन हैं. आइए जानते हैं यह कलाकार कौन है.

तस्वीर में नजर आ रही यह नन्ही सी प्यारी बच्ची आज के समय की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस है. यह कोई और नहीं बल्कि अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) है, जो बॉलीवुड में धमाल मचा चुकी है. खास बात यह है कि सारा के मन में एक्टिंग को लेकर इच्छा तब जाहिर हुई थी, जब उन्होंने ऐश्वर्या राय को शिकागो में परफॉर्म करते देखा था.

एक्ट्रेस जब काफ़ी छोटी थीं जब उन्हें एक्टिंग और हीरोइन बनने का सपना देखा. वह जब शिकागो में एक प्रोग्राम में इसने ऐश्वर्या राय को परफॉर्म करते देखा था. सारा अली खान ने 4 साल की उम्र में पहली बार एक विज्ञापन में एक्टिंग की थी. वह कभी-कभी पापा सैफ अली खान की फिल्मों के सेट पर भी चली जाती थीं. लेकिन एक्टिंग का चस्का तब लगा, जब शिकागो में ऐश्वर्या को परफॉर्म करते देखा.

केदारनाथ से मिली पहचान

सारा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म केदारनाथ से करियर की शुरआत की जो सुपरहिट रही. इसमें उनके को स्टार सुशांत राजपूत थे यह फिल्म लोगों के दिल में अभी भी यादगार बन कर छाई हुई है. इसके बाद सारा अली खान में एक से बढ़कर एक फिल्म में दीं.
इसके बाद सारा ने ‘सिंबा’, ‘लव आजकल 2’, ‘जुड़वां 2’ और ‘अतरंगी रे’ जैसी फिल्में कीं. इस साल वह ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आईं, जो सुपरहिट रहीं.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें