चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में मोबाइल चोरी और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाली गिरोह के 4 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा है। साथ ही उनसे पूछताछ कर एक कारोबारी के घर पर दबिश देकर चोरी के 642 मोबाइल बरामद किए हैं।

MP की जनता को केजरीवाल की 7 गारंटी: कहा- सरकार बनी तो देंगे बेहतर बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधा

दरअसल, इंदौर के रावजी बाजार थाने में इतर कारोबारी आमीन ने मोबाइल चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने सिग्नल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर विक्की नामक युवक को पकड़ा। जब उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि वह रिक्शा चालक अरुण को मोबाइल बेच दिया है, फिर पुलिस ने अरुण को हिरासत में लिया तो उसने बताया कि वह को मोबाइल कृष्णा नामक युवक को भेज दिया जो कि मूल रूप से अहिरखेड़ी का रहने वाला है। इसके बाद पुलिस ने अरुण को भी पकड़ा तो उसने बताया कि मोबाइल को कारोबारी जितेन वाधवानी को भेज दिया है।

कार्यसमिति की बैठक में अमित शाह ने ‘अबकी बार 150 पार’ का दिलाया संकल्प, कहा- हनुमान जी की तरह अपनी शक्तियों को समझें सभी कार्यकर्ता-पदाधिकारी

पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए जितेन वाधवानी के घर पर दबिश दी तो उसके वहां से 642 मोबाइल फोन जप्त हुए। लेकिन वाधवानी फरार हो गया। जिसकी पुलिस अभी तलाश में जुटी हुई है। संभवत ये सभी मोबाइल चोरी और लूटपाट हैं। जितेंद्र वाधवानी के पकड़े जाने के बाद पूरा खुलासा होगा। पुलिस का कहना है कि यह चोरी और लूट के मोबाइल का सिंडिकेट है जो कि इस तरह के वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह से जुड़ कर भारी मात्रा में मोबाइल की हेराफेरी करता है।

Indore news: 10 देसी पिस्टल के साथ 2 तस्कर अरेस्ट, गुजरात जाने कर रहे थे बस का इंतजार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus