पाकिस्तान की सीमा हैदर की प्रेम कहानी के बाद अब साउथ कोरिया की किम बोह नी ने शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश) पहुंचकर सुखजीत सिंह से शादी कर ली. दोनों की प्रेम कहानी 2 साल पहले साउथ कोरिया के कॉफी कैफे से शुरू हुई थी. किम बोह नी अब शाहजहांपुर के पुवायां तहसील के उदना गांव के रहने वाले सुखजीत की पत्नी बन चुकी है. 2 दिन पहले ही दोनों ने सिख रिती रिवाज से गुरुद्वारे में शादी रचाई है. किम बोह नी को हाथों की मेहंदी, चूड़ी और देसी पहनावा खूब पसंद आ रहा है.

इसे भी पढ़ें: कुलदीप ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री, 2 करोड़ की प्रॉपर्टी हड़पने के लिए कराई भाई की सुपारी देकर हत्या

दरअसल, पुवायां क्षेत्र के उदना निवासी बलदेव सिंह का 28 साल का बेटा सुखजीत सिंह 4 साल पहले दक्षिण कोरिया में काम की तलाश में गए थे. वहां उनको एक कॉफी शॉप पर नौकरी मिल गई. इसी बीच 4 साल पहले उसी कॉफी शॉप पर वहां की रहने वाली किम बोह नी (30) भी नौकरी करने आईं. उनको बिल सेक्शन में काम मिला था. नौकरी के दौरान दोनों लोग बातचीत करने लगे. बातचीत प्यार में बदल गई. जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया.

इसे भी पढ़ें: मासूम की बर्बर हत्या, साधु की पोशाक में आए शख्स ने पकड़कर ले ली जान

बताया जा रहा है कि 4 महीने पहले सुखजीत घर लौट आया था. दो माह पूर्व किम भी अपने दिल्ली के एक दोस्त के साथ तीन माह के टूरिस्ट वीजा पर दिल्ली और वहां से पुवायां आ गई. शुक्रवार को पुवायां के गुरुद्वारा नानक बाग में दोनों की सिख रीति-रिवाज से शादी हुई. बता दें कि सुखजीत की मां हरजिंदर कौर गृहणी हैं. उनका एक छोटा भाई जगजीत सिंह है, जो घर पर खेती के काम में ही हाथ बंटाता हैं.

इसे भी पढ़ें: साली के साथ इश्क लड़ा रहा था युवक, पत्नी को शक हुआ तो रिकार्ड मोड पर लगाया मोबाइल, घर वालों को भेज दिया ऑडियो, फिर जीजा-साली ने…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक