शेख आलम,धरमजयगढ़.   यहां एक घर में अजगर के घुसने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है. दरअसल धरमजयगढ़ के वार्ड न.02 में मुर्गी घर(दड़बा) में 8 फिट के अजगर ने 7 मुर्गों को निगलकर कुंडली मार कर बैठा हुआ है. लोग दहशत में थे. मामले की जानकारी मिलने पर लल्लूराम डॉट कॉम के संवाददाता शेख आलम मौके पर पहुंचे , शेख आलम अजगर को पहले भी पकड़ चुके हैं. उन्होंने लोगों के मन से डर दूर करने के लिए अजगर को बड़ी सावधानी से पकड़ा और दड़बे से बाहर निकाला. बाद में वन विभाग की मदद से अजगर को जंगल में छोड़ा गया.

गांव में रोज की तरह ही ग्रामीण दिलीप राय रात को खा पीकर सो गया था. सुबह उठकर जब उसने अपने मुर्गे घर में जाकर देखा तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह गया. क्योंकि उसने जो बड़े शौक से मुर्गों को पाल पोसकर बड़ा किया था. उस पर कुंडली मारे बैठा अजगर सेंध मार चुका था.

ग्रामीण के मुर्गे घर में एक भी मुर्गी जिंदा नहीं बचा है. अजगर कुछ मुर्गों को निगलकर बैठा हुआ था. इसकी जानकारी गांव के अन्य लोगों को हो हुई. अजगर को देखने के लिए लोगों का भीड़ इकठ्ठा हो गया और अजगर को देखते रहे. लेकिन किसी की हिम्मत नहीं हो रही थी कि वह अजगर को मुर्गे घर से बाहर निकाल सके. हालांकि ग्रामीणों ने इसकी जानकारी वन विभाग को दी, पर विभाग काफी समय गुजर जाने के बाद भी मौके पर नहीं पहुंचा.

संवाददाता, शेख आलम

इसी बीच इस बात की खबर हमारे संवाददाता शेख आलम को लगी. वो मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद 8 फीट अजगर को उस जगह से बाहर निकाला. जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली. मुर्गा मालिक ने अंदर जाकर देखा तो अजगर उसके 7 मुर्गों को निगल चुका था.

देखिए वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=2-4gt99T-zw[/embedyt]