बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद से अपने अपने नए रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. साइबेरियन मॉडल अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ दिशा (Disha Patani) हर जगह स्पॉट की जाती हैं. जिसके बाद से खबरें हैं कि दिशा अलेक्जेंडर को डेट कर रही हैं.

हालांकि, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन हाल ही में एक फोटो सामने आई है जिसमें दोनों के प्यार की पुष्टि हो रही है. दिशा के प्रति अपने प्यार को बताने के लिए अलेक्जेंडर ने हाल ही में अपने हाथ पर दिशा का फेस टैटू बनवाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इसकी पिक्चर शेयर की है जिस देखकर हर कोई हैरान है. Read More – अब डायरेक्टर बनने वाली हैं Disha Patani, Youtube पर शेयर किया Video …

दिशा के लिए अलेक्जेंडर ने बनवाया खास टैटू

दिशा पटानी (Disha Patani) के लिए उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड का प्यार देख हर कोई हैरान हो रहा है. दरअसल, दिशा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अलेक्जेंडर के हाथों पर बना टैटू दिखा रही हैं. इस टैटू में अलेक्जेंडर ने दिशा के चेहरे का फेस टैटू बनवाया है. जो उन पर काफी अच्छा लग रहा है. ये टैटू अलेक्जेंडर के पूरे हाथ को कवर कर रहा है. जिसे देख दिशा (Disha Patani) भी हैरान रह गईं.

सामने आए इस वीडियो के साथ एक अन्य स्टोरी में उन्होंने अलेक्जेंडर की एक पिक्चर भी शेयर की है. जिसमें कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मैं बहुत जुड़ी हुई हूं अलेक्सी, मैं कितनी लकी हूं कि तुम मेरे दोस्त हो.’ इसके साथ ही दिशा ने तीन हार्ट वाले इमोजी भी लगाए हैं. Read More – Aks फिल्म की शूटिंग के दौरान रखा फ्रेंच शेव, जानिए क्यों इसी स्टाइल में नजर आते हैं अमिताभ बच्चन …

अब इस वीडियो के सामने आते ही दोनों के रिलेशनशिप की अटकलें फिर तेज हो गई हैं. इससे पहले भी दिशा (Disha Patani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ था, जिसमें वो अलेक्जेंडर के साथ एक इवेंट में नजर आई थीं और अलेक्जेंडर को अपनी दोस्त को अपने बॉयफ्रेंड के रूप में इंट्रोड्यूज करती दिखाई दे रही थीं.