पुरुषोत्तम पात्र, गरियाबंद। जिले के अमलीपदर थाना क्षेत्र से बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहा बालात्कार की शिकार हुई एक नाबालिग मां बन गई. इस मामले में पुलिस ने पड़ोसी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है.

अमलीपदर थाना प्रभारी महेश साहू ने बताया की रविवार को पीड़िता को साथ में लेकर आए परिजनों ने मामले की शिकायत दर्ज कराई. मामले में पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले युवक जय राम यादव 26 वर्ष के खिलाफ 376(2)(6),376(3) आईपीसी और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पीड़िता एसटी वर्ग से होने के कारण दस्तावेज मिलने के पश्चात मामले में पुलिस एट्रोसीटी की धारा भी बढ़ा सकती है. मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसे न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है.

आरोपी एक बच्चे का बाप है

डरा धमका कर पड़ोस में रहने वाला आरोपी नाबालिग से कई बार रेप किया. आरोपी पहले से शादी शुदा है, वह एक बच्चे का बाप भी है. आरोपी नबलोग को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रखा था और उसपर जुल्म करता रहा. नाबालिग की जब तबियत बिगड़ा तो परिजन उसका देशी इलाज कराते रहे, लेकिन 6 दिन पहले नाबालिग ने एक बेटे को जन्म दिया तो पूरा परिवार हैरान रह गया. इस घटना के बाद सामाजिक बैठक की गई. जिसमें पीड़ित परिवार ने समाज की राय लेने के बाद आरोपी के खिलाफ रविवार को मामला दर्ज करा गया.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें