शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही दावेदारे भी सामने आने लगे है. हर कोई अपनी-अपनी दावेदारी कर रहा है, तो कोई किसी की पैरवी कर रहा है. इसी बीच टिकट की पैरवी करने वालों को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने दो टूक कहा है कि तुम्हारे पसंद का उम्मीदवार नहीं मिलेगा, तो क्या हरवा दोगे ? अब दिग्विजय सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल भोपाल के बैरसिया में ग्रामीणों ने दिग्विजय सिंह का सामने विनय मेहर को टिकट देने की मांग रखी थी. नाम सुन दिग्विजय सिंह ने कहा कि दूसरे को टिकट देंगे, तो क्या कांग्रेस को हरवा दोगे. दिग्विजय का गुस्सा देख ग्रामीणों ने कहा कि हम कांग्रेस के साथ है, चाहे आप किसी को भी उम्मीदवार बनाएं.

MP में टिकट वितरण पुराने फॉर्मूले में रहेंगे शिथिल: अमित शाह ने दिए संकेत, प्रत्याशियों का विरोध करने वालों को दी ये नसीहत

दिग्विजय सिंह ने 2019 लोकसभा चुनाव में बैरसिया से 50 हजार वोट की हार का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि मुझे भी आप लोगों ने 50 हजार से यहां से हरवाया था. अब टिकट को लेकर कमलनाथ फैसला करेंगे. कुछ दिन पहले बैरसिया धार्मिक यात्रा में दिग्विजय सिंह पहुंचे थे, तभी का वायरल वीडियो बताया जा रहा है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus