Raipur News: लल्लूराम डॉट कॉम ने रविवार 20 अगस्त को रायपुर रेलवे स्टेशन में ऑटो स्टैंड के टेंडर होने, ठेकेदार और रेलवे के बीच एग्रीमेंट होने और 1 सितंबर 2023 से ऑटो स्टैंड का हेंडओवर लिए जाने की खबर प्रकाशित की थी, इसमें लल्लूराम डॉट कॉम ने प्रमुखता से ये बताया था कि रेलवे ने ऑटो स्टैंड के लिए बकायदा टेंडर निकाला और यहां अब ऑटो खड़ने करने वाले को शुल्क यूनियन को नहीं बल्कि रेलवे को देना होगा.

 लेकिन आज सोमवार को रेलवे ने अपने इस ठेके और एग्रीमेंट को रद्द कर दिया है. रायपुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम ने कहा कि ये ऑटो स्टैंड का टेंडर गलत फ्लोट हो गया था और एग्रीमेंट भी गलत हो गया था, जिसके बाद उसे रद्द कर दिया गया है.

3 साल के लिए रेलवे ने दिया था टेंडर

ये टेंडर रेलवे ने 3 साल के लिए निकाला था. इस टेंडर में कई ठेकेदारों ने हिस्सा लिया और एल-1 के आधार पर रायपुर रेल मंडल और  मोहम्मद आसिफ मेनन के बीच एग्रीमेंट हुआ. अग्रीमेंट के दस्तावेजों के मुताबिक इसकी कांट्रेक्ट वेल्यू  32 लाख 46 हजार 180 रूपए की थी.

ऑटो यूनियन भी पहुंचा था अधिकारियों के पास

टेंडर रद्द होने के बाद, टेंडर रद्द किए जाने के संबंध में ऑटो यूनियन भी रायपुर रेल मंडल में अधिकारियों से मिलने पहुंचा था, उन्होंने भी अपनी समस्या अधिकारियों के सामने रखी थी. उनका कहना था कि वे वर्षों से ऑटो स्टैंड में अपनी गाड़िया लगाते है, लेकिन ठेका देने के बाद उनके साथ वहां भेदभाव हो सकता है.

सीनियर डीसीएम और ठेकेदार से डिजिटल हस्ताक्षर हुआ एग्रीमेंट

लल्लूराम डॉट कॉम में 20 अगस्त को प्रकाशित खबर