कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक सब्जी काटने वाले चाकू से मकान मालिक ने बेरहमी से हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक युवक पहले आरोपी के मकान में ही किराए से रहता था, तभी उसके आरोपी की महिला रिश्तेदार से अवैध संबंध बन गए थे। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

दरअसल, ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र के आमखो पहाड़ी पर स्थित शिवाजी नगर में देवेंद्र राणा का मकान है। यहीं नरवर का रहने वाला राजेंद्र कुशवाहा 7 से 8 महीने पहले किराए से रूम लेकर रहता था। इस दौरान राजेंद्र कुशवाहा की मकान मालिक देवेंद्र राणा की महिला रिश्तेदार से जान पहचान हो गई थी। बताया जा रहा है कि राजेंद्र उसी महिला से मिलने के लिए यहां पहुंचा था, लेकिन देवेंद्र राणा ने उसे देख लिया और दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

बीजेपी ने की दूसरी लिस्ट जारी करने की तैयारी: 39 के बाद अब 64 सीटों की बारी, भोपाल में कल से बैठकों का दौर, दो-तीन दिन में तय होंगे पैनल, जन आशीर्वाद यात्रा का फाइनल होगा रूट

विवाद इतना बढ़ा कि देवेंद्र राणा ने घर में रखे सब्जी काटने वाले चाकू से वारदार राजेंद्र की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही कंपू थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपी देवेंद्र राणा को हिरासत में ले लिया। इसके बाद एसपी राजेश सिंह चंदेल समेत पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए।

अनजान युवक को लिफ्ट देना पड़ा भारी: छात्र के बैग से पार किए 50 हजार रुपए, CCTV में आरोपी कैद

एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि प्रारंभिक जांच में अवैध संबंधों के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। आरोपी को पकड़ लिया गया है और विस्तृत जानकारी के लिए उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

MP में लोकायुक्त की कार्रवाई: सीएम राइज स्कूल का बाबू 5 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार, इस काम के लिए अतिथि शिक्षक से मांगी थी घूस

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus