Crime News. मैनपुरी जिले में एक महिला ने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित कर रहे थे. इस बीच ससुर ने उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दीं. पति ने तो दूरी बना ही ली थी, इसका फायदा उठाकर ससुर आए दिन उसके साथ छेड़खानी करता था.

पीड़िता ने शिकायत में कहा कि हद तो तब हो गई जब एक दिन ससुर ने उसके कपड़े फाड़ दिए. जब पति और सास से शिकायत की तो दोनों ने धमकी दी कि यदि ये बात घर से बाहर गई तो जान से मार देंगे. इसके बाद पीड़िता ने मायके वालों को जानकारी दी. इस मामले में पीड़िता ने थाने में शिकायत की है. 

इसे भी पढ़ें – डांस क्लास संचालक ने किशोरी को पिलाया नशीला जूस, बनाया अश्लील Video, फिर वायरल करने की धमकी देकर कई बार किया रेप

जनपद एटा के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुत्री के ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित विवाहिता के पिता ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले बेटी का विवाह कोतवाली क्षेत्र के गांव इटोरा निवासी विनायक के साथ किया था. शादी के कुछ समय बाद ही पति, सास और ससुर अतिरिक्त दहेज में पांच लाख रुपए की मांग को लेकर पुत्री को प्रताड़ित करने लगे. ससुर इस बात का फायदा उठाकर बेटी के साथ गंदी हरकतें करने लगा.  

इसे भी पढ़ें – दोस्त की नाबालिग बेटी से रेप केस में असिस्टेंट डायरेक्टर पत्नी समेत हुआ गिरफ्तार

पीड़ित विवाहिता ने बताया कि ससुराल वाले आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे. 10 अगस्त को ससुर ने उसे घर में अकेला पाकर अश्लील हरकत की. संबंध बनाने की जिद करने लगा. विरोध किया तो ससुर ने उसके कपड़े फाड़ दिए. उसने किसी तरह ससुर से खुद की आबरू को बचाया. इसके बाद जब पति और सास घर आए, तो पीड़िता ने आपबीती उन्हें बताई, लेकिन उसकी शिकायत सुनने की जगह पति और सास ने भी ससुर का ही साथ दिया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक