अनिल सक्सेना, रायसेन। रायसेन जिले (Raisen) के बेगमगंज में सोसाइटी मार्केट में स्थित कियोस्क सेंटर में बीती रात चोरों ने धावा बोल दिया। ताले तोड़कर आरोपियों ने कियोस्क सेंटर के रखे दो लाख रुपए और अन्य सामान चुराकर रफूचक्कर हो गए।

घटना की जानकारी सुबह तब लगी जब कियोस्क संचालक का बेटा सेंटर पहुंचा। शटर के ताले टूटे देखकर तत्काल उसने अपने पिता शैतान सिंह साहू को सूचना दी। जिन्होंने सेंटर आकर माजरा समझते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है। चोरों ने प्राइवेट एटीएम और बगल में प्रिंस टेलर की दुकान के भी ताले तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन ताले नहीं टूटे।

पब में युवक-युवती की पिटाई: छेड़छाड़ का विरोध करने पर बाउंसरों ने पीटा, VIDEO वायरल करने की धमकी देकर लिखवाया राजीनामा

बता दें कि सागर-भोपाल मार्ग पर रात भर आवागमन जारी रहता है। साथ ही घटना स्थल के पास में ही एसडीएम का बंगला है। करीब 2 दर्जन दुकानों के बाद थाना परिसर लग जाता है। दूसरी ओर थोड़ी ही दूरी पर बस स्टैंड है, जहां डायल हंड्रेड का स्टाप रहता है। पुलिस चौकी पर पुलिस के जवान मौजूद रहते हैं जो रात में गश्त करते रहते हैं, उसके बावजूद चोरों ने ताले तोड़कर घटना को अंजाम दिया।

ट्रैक्टर और ऑटो में हुई जोरदार भिड़ंत: एक युवक की मौत, 2 गंभीर मेडिकल कॉलेज में भर्ती

वहीं लोगों में चर्चा है कि जब भी कोई नए थाना प्रभारी आते हैं तो चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर उन्हें सलामी पेश करते हैं। इस घटना को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

प्रेम-प्रसंग में हत्या: प्रेमिका से मिलने आया था युवक, मकान मालिक ने चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus