मध्य प्रदेश के 3 जिलों में बुधवार को मुख्यमंत्री ई-स्कूटी योजना के तहत कक्षा 12वीं में उत्कृष्ट अंक हासिल करने वाले विद्यार्थियों को स्कूटी दी गई। जबलपुर जिले में 177 स्टूडेंट्स को स्कूटी प्रदान की गई। सीधी जिले में 101 स्कूल के 193 विद्यार्थियों को स्कूटी वितरण की गई। इसी तरह सीहोर जिले में 202 छात्र-छात्राओं के खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए

कुमार इंदर, जबलपुर। जिले के मॉडल हाई स्कूल में 177 विद्यार्थियों को स्कूटी प्रदान की गई। सांसद सुमित्रा बाल्मीक और विधायक अशोक रोहाणी ने अपने हाथों से स्कूटी पाने वाले विद्यार्थियों को गाड़ी की चाबी दी और उज्ज्वल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया। इस मौके पर बच्चों में खासा उत्साह नजर आया और उन्होंने अपने मामा यानी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दिल से धन्यवाद दिया। आर्थिक तंगी के बाद भी मन लगाकर पढ़ने वाले और बेहतर परिणाम लाने वाले तमाम विद्यार्थियों के लिए सीएम का यह उपहार बहुत महत्वपूर्ण है। छात्र-छात्राओं ने उनकी खुशियों को कई गुना बढ़ाने के लिए सीएम को धन्यवाद दिया है।

CM शिवराज ने टॉपर्स को दी स्कूटी की चाबी: शहडोल को नगर निगम बनाने का ऐलान, एयरपोर्ट की भी मिलेगी सौगात

अमित पाण्डेय, सीधी। जिले में 101 विद्यालय के 193 छात्र-छात्राओं को स्कूटी वितरण की गई। जिसको लेकर मौके पर स्थानीय भाजपा के वरिष्ठ विधायक केदारनाथ शुक्ला, कुंवर सिंह टेकाम, विधायक धौहनी, कलेक्टर साकेत मालवीय, जिला शिक्षा अधिकारी प्रेम लाल मिश्र सहित जिले भर से आए छात्र- छात्राएं मौजूद रहे। स्थानीय वरिष्ठ विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा आज हमारे जिले के बच्चों को स्कूटी दी जा रही है। मैं बच्चों के भविष्य की मंगल कामनाएं देता हूं। स्कूल के बच्चे इसी तरह और पढ़े आगे बढ़े। यही हम सब की कामना है।

शिवराज कैबिनेट विस्तार की अटकलों पर कांग्रेस का तंज: राजेंद्र सिंह बोले- चला चली की बेला में सरकार, बीजेपी को नहीं होगा कोई फायदा

जीएस भारती, सीहोर। जिले के सरकारी स्कूलों में प्रथम आने वाले छात्र-छात्राओं को ई स्कूटी वितरण की गई। जिला शिक्षा अधिकारी संजय सिंह तोमर ने बताया कि जिले के 202 छात्र-छात्राओं को स्कूटी लेने के लिए उनके खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए हैं। आज कार्यक्रम के माध्यम से यहां छात्र-छात्राओं को स्कूटी वितरण की गई।

बीजेपी नेत्री सना खान हत्याकांड: आज बयान दर्ज कराने नहीं पहुंचे कांग्रेस विधायक, बताई ये वजह

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus