रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज 63वां जन्मदिन हैं. इस अवसर पर राज्य की पूर्व राज्यपाल (वर्तमान में मणिपुर की राज्यपाल) अनुसुइया उइके ने सीएम भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई दी. साथ ही सांसद राहुल गांधी ने फोन पर मुख्यमंत्री बघेल को बधाई और शुभकामनाएं दी. राहुल गांधी ने बघेल के स्वस्थ और खुशहाल जीवन की कामना की. बता दें कि इसके अलावा सीएम को राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत देश प्रदेश के कई दिग्गज नेताओं ने बधाई दी है.

इसके अलावा जांजगीर चांपा के राहुल साहू की माता ने भी सीएम भूपेश बघेल को जन्मदिन की बधाई दी. साथ ही राहुल की जान बचाने के लिए 105 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन और शासन की मदद के लिए सीएम भूपेश का आभार भी जताया. इस पर सीएम ने ट्वीट कर उनका आभार जताया. उन्होंने लिखा कि-

इस शुभकामना ने भावुक कर दिया. ईश्वर राहुल बेटा को खूब तरक्की दे. हम सब उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं.

इसके अलावा सीएम को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देने शाम को भी उनके निवास पर नागरिकों का तांता लगा रहा. विभिन्न जिलों से अनेक जनप्रतिनिधि उन्हें शुभकामनाएं देने अपने क्षेत्र के नागरिकों के साथ पहुंचे. संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव और पारसनाथ राजवाड़े, विधायक लालजीत सिंह राठिया, रामकुमार यादव ने अपने क्षेत्र के नागरिकों के साथ मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें गुलदस्ता भेंटकर जन्मदिन की बधाई दी. इस अवसर पर छत्तीसगढ़ सन्ननिर्माण कर्मकार कल्याण मण्डल के अध्यक्ष सन्नी अग्रवाल ने भी मुख्यमंत्री को अपने समर्थकों के साथ जन्मदिन की बधाई दी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें