चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की मिनी मुंबई के नाम से महशूर इंदौर (Indore) शहर के दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पहला वीडियो नशे में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों का और दूसरा वीडियो पब में अश्लील बैले डांस का है। नाइट कल्चर विरोध के बीच ऐसे वीडियो के वायरल होने से कई सवाल उठ रहे हैं।

शराब के नशे में पुलिसकर्मी

दरअसल शहर में शराब पीकर चेकिंग कर रहे एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हुआ है। बीती रात पुलिस कर्मी द्वारा चेकिंग के लिए कुछ युवकों को जांच के लिए रोका गया। इन युवकों ने आरोप लगाया कि आप खुद शराब पिए हुए हो, पहले आपकी चेकिंग कराओ। युवकों ने कहा कि टीआई से हमारी बात कराइए। इस बात को लेकर पुलिसकर्मी और युवकों के बीच विवाद हो गया। युवकों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो तिलक नगर थाना क्षेत्र की एफआरबी बताई जा रही है।

जिला अस्पताल में बड़ी लापरवाही: उल्टी की गोली देने बदले लगाया बेहोशी का इंजेक्शन, परिजनों ने मरीज को स्ट्रेचर पर लिटाकर सड़क पर लगाया जाम

पब में देर रात अश्लील बैले डांस

इंदौर में नाइट कल्चर विरोध के बीच एक पब में देर रात अश्लील बैले डांस हो रहा था। पब में डांस देख रहे कुछ युवकों ने सोशल मीडिया पर इसका लाइव कर दिया। बताया जा रहा है कि जिस वक्त पब में यह डांस चल रहा था, तब पुलिस सड़कों पर चेकिंग कर रही थी। वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने इस तरह के घटनाक्रम पर तत्काल रोक लगाने के पक्ष में कमेंट किए हैं। वहीं जनप्रतिनिधियों ने भी अश्लीलता पर आपत्ति जताई है।

MP में रिश्वत लेते पकड़ाया पटवारी: जमीन के फौती नामांतरण करने के बदले मांगे पैसे, पहले भी घूस लेते हो चुका है गिरफ्तार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus