Double Murder in CG : वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर। न्यायधानी के सरकंडा थाना क्षेत्र में हुए हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है. यहां एक मर्डर नहीं बल्कि दो युवकों की हत्या हुई है. दो युवकों की डेडबॉडी मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और पुलिस आगे की जांच कर रही है.

इस हत्याकांड की कहानी ऐसी है जिसे सुनकर आपका सिर भी चकरा जाएगा. इसमें एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आया था. जहां कुछ नशेड़ियों से विवाद हुआ और उसकी चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी. फिर आरोपियों ने अपने एक साथी को हत्या का इल्जाम लेने को कहा, जिससे उसने मना किया तो उसपर भी हमला कर दिया. वह घायल अवस्था में वहां से भाग निकला लेकिन कुछ दूर जाने के बाद वह जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. वहीं जिस युवती से प्रेमी मिलने गया था वह भी लापता बताई जा रही है.

गर्लफ्रेंड से मिलने आए युवक की हत्या

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सरकंडा थाना क्षेत्र के इमली भाटा में एक युवक मृतक राजेश रावत जो राजेंद्र नगर सिविल लाइन थाना क्षेत्र का रहने वाला था और तहसील में साइकिल स्टैंड में काम करता था. वह अपनी प्रेमिका से मिलने इमली भाटा अटल आवास आया हुआ था. जहां पर आरोपी नशेड़ी युवकों ने उसके आने का विरोध किया. जिसका मृतक ने विरोध किया तभी आरोपी नशेड़ी लड़कों ने मृतक पर धारदार हथियार और लाठी डंडा हमला कर दिया. जिससे मृतक के पेट और सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

इल्जाम नहीं लेने पर आरोपियों ने की अपने साथी की हत्या

हत्या के बाद मुख्य आरोपी बड़का यादव ने अपने साथी नानदाउ को घटना की जिम्मेदारी लेने के लिए दबाव बनाया. जिसका नानदाऊ ने विरोध किया जिस पर मुख्य आरोपी बड़का यादव ने धारदार हथियार से नानदाऊ पर वार किया. नानदाउ वहां से घायल अवस्था में भाग गया. घटना की सूचना मिलते ही थाना से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मुख्य आरोप बड़का यादव सहित राममोहन बंजारे, रमजान खान, गौतम सारथी उर्फ गप्पी सभी निवासी इमलीभाटा अटल आवास को गिरफ्तार किया है.

घटना के दौरान मृतक के मोबाइल को सहआरोपी नानदाउ अपने पास रखा था. जिसकी खोजबीन पुलिस कर रही थी. इसी दौरान सहआरोपी नानदाउ का शव घटना स्थल से कुछ दूरी पर झाड़ियां में पड़ा मिला. इस हत्याकांड में आरोपियों ने मिलकर दो युवकों की हत्या की है. मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच कर रही है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें