भूपेंद्र भदौरिया, ग्वालियर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) शहर से गुरुद्वारे के सेवादारों को नशीला पदार्थ खिलाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। अज्ञात महिला-पुरूष ने सेवादारों के मोबाइल और दान पेटी के पैसे पर हाथ साफ किया है। वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची घाटीगांव थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया और सेवादारों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

MP Breaking: आबकारी आरक्षक निकला घूसखोर, रिश्वत की दूसरी किस्त 5 हजार लेते गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, यह पूरा घटनाक्रम घाटीगांव थाना क्षेत्र के रेहट इलाके में बने गुरुद्वारे की है। यहां अज्ञात महिला-पुरूष अपनी बच्ची के साथ रह रहे थे। उन्होंने बीती रात सेवादार गुरप्रीत, हरबंस, परमवीर और बलकार सिंह को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया। जिसे खाकर सभी सेवादार जल्दी सो गए। इसके बाद आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। जब आज सुबह सेवादार उठे तो उन्हे अपना मोबाइल और दानपेटी से पैसे गायब मिला। इसके बाद तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

Indore News: नाइट कल्चर के विरोध के बीच देर रात तक पब में बैले डांस, खुद नशे में चेकिंग करते मिले पुलिसकर्मी, VIDEO वायरल

मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी सेवादारों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं खाने को जब्त कर एफएसएल को जांच के लिए भेजा गया है। इस मामले में एसडीओपी संतोष पटेल का कहना है कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एफआईआर दर्ज की जा रही है, साथ ही सीसीटीवी फुटेज और साइबर क्राइम की मदद से अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है।

MP में राष्ट्रीय पक्षी मोर का शिकारः दो आरोपी चढ़े वन विभाग के हत्थे, केस दर्ज

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus