चंद्रयान की सफलता की मिसाल हर कोई दे रहा है. हर भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा हो गया है. कुछ ऐसा ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी महसूस कर रहे हैं. उन्होंने चंद्रयान की सफलता को बेहद खास तरीके से केबीसी के सेट पर दर्शाया है महानायक ने एक दिल को छू लेने वाली कविता कही है जिसे उन्होंने खुद इंस्टाग्राम में अपलोड भी किया है.

गुरुवार को अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनके मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो है. इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिसमें चंद्रयान 3 की झलक दिखाई जाएगी.

केबीसी 15 का ये प्रोमो चंद्रयान 3 की कामयाबी से संबंधित है. वीडियो में लहराता तिरंगा और चंद्रयान नजर आए हैं. अमिताभ बच्चन एक देशभक्ति कविता कही है, ”ये सजता संभरता और निखरता ये देश, जैसे कोई दुल्हन बदलती है वेष.
ये वादे इरादे कसम ये नई, ये मेहनत मशक्कत, ये खुद पर यकीन, यही है यही है सुनहरा सा भारत, हवा में हुनर है, फिजा में महारथ,जमीं को फलक को हुआ तब गुमान, जब लिखा चांद पर हमने जय हिंदुस्तान.”

इस प्रोमो के सामने आने के बाद लोग अब एक बार फिर से बिग बी की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. साथी चंद्रयान की सफलता के भी गुणगान गाए जा रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CwUr2zCLY1T/?utm_source=ig_web_button_share_sheet