उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज गुरुवार को झांसी दौरे पर पहुंचे. जहां उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को विरासत में सीएम की कुर्सी और पार्टी की अध्यक्षी मिल सकती है, मगर बुद्धि नहीं मिल सकती. सपा प्रमुख द्वारा चंद्रयान-3 की सफलता पर सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘चांद मुबारक’ लिखने को डिप्टी सीएम ने तुष्टीकरण करार दिया.

इसे भी पढ़ें: भाजपा पर अखिलेश यादव ने बोला हमला, कहा- BJP धर्म के नाम पर जनता को करती है गुमराह

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भगवान अखिलेश यादव को सदबुद्धि दें. अखिलेश यादव सत्ता के बिना बेचैन हैं एक सवाल के जवाब में बोले कि पिछड़ा वर्ग जब तक पिछड़ा था, तब तक सपा के जाल में फंसा था. अब पिछड़ा वर्ग जाग गया है. अब सपा के जाल में फंसने वाला नहीं है. सपा सफा होने वाली है. सिर्फ सैफई वाली पार्टी होने वाली है.

इसे भी पढ़ें: घोसी उपचुनाव के पहले सपा को झटका, पूर्व विधायक उमेश चंद्र पांडेय BJP में शामिल

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा ही वर्तमान और भविष्य है. वहीं, सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव के बसपा पहले भाजपा से दूरी बनाए वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि शिवपाल की सपा में ही कोई हैसियत नहीं है, उनके बयान पर क्या प्रतिक्रिया दी जाए. बोले कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रदेश में झांसी, काशी सहित सभी 80 सीटें जीतेगी.

इसे भी पढ़ें: सहारनपुर ट्रैक्टर-ट्रॉली हादसे में बढ़ा मौत का आंकड़ा, अब तक 9 लोगों का शव बरामद

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक