नई दिल्ली.  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल भारत चांद पर पहुंच गया है. भारत के वैज्ञानियों ने कमाल कर दिया है. भारत में बहुत संभावनाएं है लेकिन गंदी राजनीति है जो हमें आगे नहीं बढ़ने देती है. भाजपा आप से लड़ रही है. कांग्रेस भाजपा से लड़ रही है. अगर सारे लोग मिलकर काम करें देश बहुत आगे बढ़ सकता है.

राजनीतिक लड़ाई सिर्फ चुनाव के समय होना चाहिए. उसके बाद सिर्फ मिलकर काम होना चाहिए तभी देश आगे बढ़ेगा. उन्होंने यह बाते गुरुवार को विकासपुरी के ओम विहार फेज पांच में सड़कों के उद्घाटन मौके पर कही. सड़क उद्घाटन कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश में बहुत कुछ करना है. दिल्ली देश की राजधानी है. आजादी के 75 साल से ज्यादा बीत चुके है लेकिन आज भी दिल्ली के कई इलाकों के घरों में सीवर नहीं है, पानी की पाइपलाइन नहीं है. चलने के लिए सड़क नहीं है. अगर राजधानी में यह सुविधाएं नहीं दे पाएं तो बाकी देश में क्या हाल होगा. जब से दिल्ली में हमारी सरकार बनी है. हमने इस दिशा में बहुत काम किया है. क्योंकि मैं एक आम आदमी हूं, हर आम आदमी की समस्या समझता हूं.

दिल्ली में अगले साल दिसंबर तक सभी कच्ची कॉलोनी की सड़कें बन जाएगी. सफाई अभियान शुरू किया है दिल्ली साफ सुंदर दिखेगी. उन्होंने कहा कि एक आम आदमी को बच्चों के लिए अच्छा स्कूल चाहिए, साफ-सफाई चाहिए. अच्छा इलाज चाहिए. बिजली व पानी मिलता रहे. हमारी सरकार जब से बनी है बिना जाति धर्म देखें काम कर रहे है. सब पूछते है कि आम आदमी पार्टी का वोट बैंक कौन है तो मैं कहता हूं कि मध्यम वर्ग वाले व गरीब लोग मेरे वोट बैंक. दिल्ली में हम उन्हें 24 घंटे मुफ्त बिजली दे रहे हैं.