आईसीएसआई सीएस जून परीक्षा के परिणाम 2023 आज यानी 25 अगस्त, 2023 को दोपहर 2 बजे घोषित किया जाएगा. ये रिजल्ट इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (Institute of Company Secretaries of India) ICSI जारी करेगा. सीएस प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव परीक्षा के नतीजे ICSI की आधिकारिक साइट icsi.edu पर जारी किए जाएंगे.

बता दें कि प्रोफेशनल प्रोग्राम का रिजल्ट बस कुछ समय में यानी कि 11 बजे और एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम का रिजल्ट दोपहर 2 बजे घोषित किया जाएगा. वहीं रिजल्ट के साथ ही टॉपर की भी घोषणा कर दी जाएगी. इसके बाद मालूम चल जाएगा कि सीएस प्रोफेशनल और एग्जीक्यूटिव की जून परीक्षाओं में किन स्टूडेंट्स ने टॉप किया है

ये हैं पिछले साल सीएस प्रोफेशनल जून और दिसंबर परीक्षा के टॉपर

बता दें कि साल 2022 में प्रोफेशनल परीक्षा में निकिता रमेश भाई चांदवानी, गिरीश कर डी मरूर और हर्षदीप चौधरी ने टॉप किया था. वहीं दिसंबर सत्र के लिए प्रोफेशनल चिराग अग्रवाल, एस स्वाति, रिया BHAGCHANDANI, अनमोल अजय जैन, अपर्णा मुकेश अग्रवाल, SARANYA, अमन कुमार कर्ण, मानव शिंगारी, हरीश कुमार पुखराज चौधरी, चांदनी डालमिया ने टॉप किया था. 

इन तारीखों में हुई थी परीक्षा

सीएस एग्जीक्यूटिव और प्रोफेशनल की परीक्षाएं 1 से 10 जून 2023 के बीच देश भर के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गईं. वहीं, अब परीक्षार्थी बड़ी बेसब्री से नतीजों की राह देख रहे हैं, जो कि जल्द समाप्त होने वाला है. 

सबसे पहले उम्मीदवारों को आईसीएसआई की आधिकारिक साइट icsi.edu पर जाना होगा. इसके बाद, होम पेज पर उपलब्ध आईसीएसआई सीएस रिजल्ट 2023 लिंक पर क्लिक करें. अब लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें. आपका रिजल्ट स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा. अब पेज डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास भविष्य के लिए रख लें.