मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चुनावी सरगर्मी तेज है। शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री व पीसीसी चीफ कमलनाथ (Kamal Nath) मुरैना के अंबाह में आयोजित विशाल आम सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी जनदर्शन यात्रा निकाल रही है। लेकिन यह जनदर्शन यात्रा नहीं है, बल्कि जन सौदा यात्रा है और इसके सौदागर खुद सीएम हैं।

कमलनाथ ने कहा कि आज मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। बीजेपी की गुमराह और कलाकार की राजनीति से आपको सावधान रहना है। इसके साथ ही कमलनाथ ने यह भी दावा किया है कि कोई नहीं रोक सकता है। अबकी बार मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी। वहीं पांढुर्णा को जिला बनाने को लेकर कमलनाथ ने कहा कि सीएम शिवराज यह घोषणा 10 साल से कर रहे हैं पर जब-जब चुनाव आते हैं। पांढुर्णा और छिंदवाड़ा की जनता इनको नकारती है। प्रदेश और छिंदवाड़ा की जनता इनकी बातों और वादों की असलियत भली भांति पहचानती है।

युवक-युवती ने पुल से लगाई छलांग: प्रेम-प्रसंग की आशंका, दोनों की तलाश जारी

कमलनाथ ने कहा कि मुरैना आकर मुझे दुख होता है, यहां से बड़े-बड़े नेता हुए। परंतु मुरैना की काफी उपेक्षा की गई है। यहां जनता के पास केवल खेती, फौज और मजदूरी ही विकल्प बचे हैं। आज भारतीय जनता पार्टी जन दर्शन यात्रा निकाल रही है यह जन दर्शन यात्रा नहीं “जन– सौदा” यात्रा है, जो सरकार सौदे की राजनीति से बनी है, उनके दिल में उनके नजरिए में उनकी कार्यशैली में सिर्फ सौदा ही है। बिकाऊ लोगों ने सरकार बनाने के लिए स्वंय का सौदा किया। जनमत का अपमान करके जनता के साथ कुठाराघात किया है।

अवैध भंडारण हादसे में घायल की मौत: फैक्ट्री संचालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराने थाने के सामने बैठे परिजन और ग्रामीण

कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी झूठी घोषणाएं करते हैं कि 1 लाख नौजवानों को रोजगार देंगे। मैं तो कहता हूं पहले शासन में रिक्त पड़े हुए पदों पर भर्ती तो कर लीजिए। आए दिन भर्ती घोटाले सामने आते हैं। प्रदेश में “पैसा दो और भारती लो” की नीति चल रही है।

नाबालिग ने अपने प्राइवेट पार्ट पर मारी ब्लेड: खून से लथपथ अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन, हालत गंभीर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus