प्रयागराज. माफिया अतीक अहमद के नाबालिग बेटों से सुप्रीम कोर्ट के वकील ने आज मुलाकात की. अतीक के बेटे बाल सुधार गृह में बंद हैं. जहां वकील ने एहजम और आबान का बयान दर्ज किया. वकीलों ने बाल सुधार गृह में मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली. बयान दर्ज करने के बाद वकील दिल्ली के लिए रवाना हो गए. बताया जा रहा है कि यह मुलाकात गोपनीय तरीके कराई गई. मुलाकात के दौरान स्थानीय पुलिस भी मौजूद रही.

इसे भी पढ़ें: नोएडा में बैठकर विदेशियों से करते थे मोटी ठगी, US के इनपुट पर पुलिस ने 84 लोगों को दबोचा, सभी आरोपी कर्मचारी गिरफ्तार

दरअसल, अतीक के बेटों को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है. याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने नाबालिग लड़कों का बयान दर्ज करने के लिए एक स्वतंत्र वकील को बाल गृह में भेजने का आदेश दिया था. कहा गया था कि एक स्वतंत्र वकील दोनों बच्चों से होम में मिलेंगे और उनके बयान दर्ज करेंगे. इसी क्रम में याचिकाकर्ता शाहीन अहमद (अतीक अहमद की बहन) ने जिस वकील का नाम कोर्ट को दिया था, वह गुरुवार को बाल गृह पहुंचे.

इसे भी पढ़ें: RSS की बड़ी बैठक: लव जिहाद, नूंह-मणिपुर हिंसा जैसे मुद्दों पर चिंतन, भागवत बोले- एकजुट हो हिंदू

बताया जा रहा है कि जब वकील उनसे मिलने पहुंचे तो एजम और अबान भावुक नजर आए. कुछ देर तक वह सब कुछ समझने का प्रयास करते रहे. वकील द्वारा भरोसा दिलाने व उनकी खाला द्वारा भेजे जाने की जानकारी देने के बाद सहज हुए और बातचीत की. वकील ने उनके भोजन व स्वास्थ्य को लेकर भी सवाल किए तो दोनों ने खाला समेत अपने रिश्तेदार व भाइयों का हाल-चाल पूछा.

इसे भी पढ़ें: सहारनपुर ट्रैक्टर-ट्रॉली हादसे में बढ़ा मौत का आंकड़ा, अब तक 9 लोगों का शव बरामद

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक