Mumbai Airport Bomb Threat: मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को शुक्रवार को एक और बम की धमकी मिली. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन करने वाले ने मुंबई एयरपोर्ट पर विमान में बम होने की धमकी दी. धमकी भरे कॉल के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है. जांच में पता चला कि धमकी भरा कॉल सतारा से आया था. मुंबई पुलिस ने कहा, आगे की जांच जारी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कॉल 10 साल के बच्चे ने की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन करने वाले ने कहा कि विमान में बम रखा गया है, जो 10 घंटे बाद उड़ान भरने वाला था. उन्होंने बताया कि यह कॉल शुक्रवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम के आपातकालीन नंबर 112 पर आई थी.

पिछले महीने भी 26/11 जैसे हमले की धमकियां मिली थीं

आपको बता दें कि पिछले महीने मिली एक और धमकी में 26/11 जैसे हमले की धमकी दी गई थी. 17 जुलाई को मुंबई ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम को पाकिस्तान से +92 से शुरू होने वाले नंबर से एक संदेश मिला, जिसमें धमकी दी गई कि मुंबई में 26/11 जैसा आतंकवादी हमला दोहराया जाएगा.

धमकी भरे कॉल में यह भी कहा गया कि इस बार निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आद्यनाथ होंगे. धमकी भरे कॉल के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उस मोबाइल नंबर को ट्रेस किया, ताकि पता चल सके कि जिस मोबाइल से धमकी भरा कॉल आया था, वह वास्तव में पाकिस्तान से है. धमकी देने वालों ने यह भी बताया कि हमले को अंजाम देने के लिए कारतूस और एके 47 शहर में पहुंच चुके हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus