खबर है की Arjun Kapoor और Malaika Arora की लव स्टोरी पर ब्रेक लग गया है. दोनों के बीच सोना और जानू जैसा अब कुछ नहीं रहा. इतना नहीं व्यूमर्स यहां तक हैं की दोनों का पांच साल के रिलेशन को नजर लग गई और अब ब्रेकअप हो चुका है. यह बात तब सच लगने लगी जब malaika ने Arjun Kapoor की बहनों के साथ कुछ अजीब हरकत कर दी.

अपनी डक वाक के लिए फेमस मलाइका का दिल इन दिनों टूटा हुआ है. उनकी लव लाइफ में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है और इसका असर उनके सोशल मीडिया रिलेशन में भी दिखने लगा है. कहा जा रहा है की हमेशा एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले रहने वाला यह लव बर्ड अलग हो गया है. दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इस बीच malaika ने बड़ी अजीब हरकत की है.

उन्होंने सोशल मीडिया पर arjun की फैमिली को अनफॉलो कर दिया है, मलाइका ने अर्जुन कपूर की बहनों जाह्नवी और खुशी कपूर को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है, अंशुला और बोनी कपूर भी उनके फॉलोअर्स की लिस्ट में नहीं हैं, मलाइका, कुशा कपिला को भी फॉलो नहीं करतीं, जिनसे अर्जुन कपूर के अफेयर की चर्चाएं हैं, हालांकि, malaika अर्जुन कपूर को अब भी फॉलो करती हैं.

कुशा ने कहा मम्मी की सोशल लाइफ खराब हो जाएगी

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर Kusha Kapila ने अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा था, रोज खुद के बारे में इतनी बकवास पढ़कर मुझे खुद का फॉर्मल इंट्रोडक्शन करवाना पड़ेगा. हर समय मैं खुद के बारे में बकवास बातें सुनती हूं. बस मेरी मम्मी ये सब न पढ़ लें. उनकी सोशल लाइफ डिस्टर्ब हो जाएगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें