Basti News. यूपी के बस्ती जिले में एक बुजुर्ग नमाज पढ़ने के लिए जा रहा था. इस दाैरान अचानक एक तेंदुए ने हमला कर दिया. हमले के बाद शख्स को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई. क्षेत्र में तेंदुए की वजह से दहशत का माहौल है.

जानकारी के अनुसार बस्ती जनपद के गौर थाना क्षेत्र के कई गांव में पिछले तीन दिनों से तेंदुए ने अपना आतंक मचा रखा है. जब महीना डेट गांव के रहने वाले 70 साल के बुजुर्ग मुनव्वर नमाज पढ़ने के लिए जा रहा रहा था, तभी उन्हें अकेला पाकर तेंदुए ने खेत से निकलकर हमला कर दिया. मौके पर एक ग्रामीण महिला ने मुनव्वर को खून से लथपथ देखकर गांव वालों को सूचना दी जिसके बाद मुनव्वर को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. मुनव्वर के चेहरे, गले और शरीर के अन्य हिस्सों पर तेंदुए के हमले के निशान साफ तौर पर दिख रहे थे.

इसे भी पढ़ें – छात्र की पिटाई करवाने वाली टीचर पर FIR दर्ज, जानिए आरोपी शिक्षिका तृप्ति त्यागी ने क्या कहा…

गौर थाने की पुलिस और हरैया सर्कल के सीओ ने भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. इस घटना के बाद ग्रामीणों में डर का माहौल है और वह अपने घरों में छिपकर रहने को मजबूर हैं. घटना के 18 घंटे बाद भी वन विभाग की टीम ने अभी तक तेंदुए को पकड़ने का कोई उपाय नहीं किया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक