राजनादगांव। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह राजनांदगांव दौरे पर है. उन्होंने राजनांदगांव विधानसभा सीट से अपनी उम्मीदवारी को लेकर कहा कि कार्यर्ताओं ने उनका सिंगल नाम भेजा है. छत्तीसगढ़ में 15 साल शासन कर चुकी भाजपा का भी सर्वेक्षण हो चुका और प्रत्याशियों के नाम भाजपा की चुनाव समिति के पास चले गए हैं. वहीं रमन सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना भी साधा है.

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा ने अपनी 21 विधानसभा सीट की घोषणा कर दी है. आगे भी बीजेपी जल्द ही सीटों की घोषणा करने वाली है. राजनांदगांव के सर्वे और कार्यकर्ताओं ने रमन सिंह का इकलौता नाम दिया है. जिसके लिए रमन सिंह ने कार्यकर्ताओं और पार्टी को धन्यवाद दिया.

राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार में सर से डूबी हुई है. हमारे सरकार के समय में कोयला का डीओ (डायरेक्ट ऑर्डर) जो ऑनलाइन किया गया था. कांग्रेस सरकार आने के बाद खनिज विभाग के डायरेक्टर ने डीओ मैन्युअल कर दिया. जिससे कोयला में अटूट भ्रष्टाचार हो सके, 2100 करोड़ के शराब घोटाले के सबूत मिल चुके हैं.

रमन सिंह ने कहा प्रदेश में पहली बार ऐसा हो रहा है की जुआ सट्टा का ऐप महादेव ऐप मुख्यमंत्री कार्यालय से चल रहा है. पीडीएस में भी बड़ा घोटाला हुआ है और जल जीवन मिशन घोटाला काबड़ा घोटाला हुआ है. हर जगह भ्रष्टाचार चला है, जिसका जवाब जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में देगी.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें