उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के अतरौली में 5 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई। बच्ची ने अपनी चाची आरती को उसके प्रेमी भानू प्रकाश के साथ संबंध बनाते देख लिया था। इसलिए बदनामी के डर से बच्ची की हत्या कर दी गई। महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर बच्ची का गला घोंटा, फिर ईंट से सिर कुचल दिया। उसके बाद शव को भूसे के ढेर में दबाया।

सीसीटीवी में बच्ची चाची के साथ नज़र आई तो पुलिस ने सख्ती कर सारा राज़ उगलवाया। हत्यारी चाची आरती और उसका प्रेमी भानू प्रकाश गिरफ्तार कर लिया गया हैं। बच्ची के घरवाले उसकी तलाश करते रहे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद घरवालों ने पुलिस से शिकायत की।

पुलिस ने इलाके के सारे CCTV खंगाले। जिसमें बच्ची अपनी चाची के साथ जाती हुई नजर आ गई। पुलिस ने जब महिला से सख्ती से पूछताछ की, तो उसने पूरी सच्चाई उगल दी। इसके बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

SP ग्रामीण पलाश बंसल ने बताया, पुलिस ने इलाके के 100 से ज्यादा CCTV खंगाले। इसी बीच एक फुटेज में बच्ची अपनी चाची आरती के साथ जाते हुए दिखाई दी। इसके बाद पुलिस ने आरती को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पहले तो वह कुछ भी नहीं बता रही थी। वह सिर्फ एक ही रट लगाए थी-मुझे कुछ नहीं पता। लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की, तो उसने सारे राज खोल दिए।

इसे भी पढ़ें: पुलिस हिरासत में हुई मौत पर सुप्रीम कोर्ट ने UP सरकार को जारी की नोटिस, दो सप्ताह में मांगा जवाब

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक