मुजफ्फरनगर. जनपद के खुब्बापुर गांव के नेहा पब्लिक स्कूल की मान्यता अब रद्द की जाएगी. इस स्कूल की शिक्षिका तृप्ति त्यागी का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में मुस्लिम छात्र को हिंदू छात्राओं से पिटवा रही थी. वीडियो वायरल होने के बाद देशभर में बवाल मचा हुआ है.

अब शिक्षिका तृप्ति त्यागी ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है. वह कह रही हैं कि उन्हें अपने किए का पछतावा है. उन्होंने कहा कि मुस्लिम बच्चों को पढ़ाया, अभिभावक आते थे और कहते थे कि मैडम सख्ती रखना, हमें बच्चे कामयाब करने थे. बच्चों को अनुशासन में लाने के लिए सख्ती शुरू की. दिव्यांग हूं, कुर्सी से नहीं उठा जा रहा था. ऐसे में बच्चों से सजा दिलाई, लेकिन यह गलत हो गया. वायरल वीडियो की सच्चाई नहीं दिखाई गई. मैंने मुस्लिमों पर कोई टिप्पणी नहीं की.

इसे भी पढ़ें – मुजफ्फरनगर मामला : बच्चों का गले मिलना एक सकारात्मक संदेश, शिक्षिका से बच्चे के पिता को बंधवाएं राखी – अखिलेश यादव

बता दें कि खुब्बापुर गांव के नेहा पब्लिक स्कूल में शिक्षिका तृप्ति त्यागी ने पांच का पहाड़ा नहीं सुनाने पर अल्पसंख्यक समुदाय के यूकेजी के छात्र की सहपाठियों से बेरहमी से पिटाई करा दी. इसी दौरान जातीय टिप्पणी भी की गई. प्रकरण के दौरान पीडि़त छात्र के चचेरे भाई ने वीडियो बना ली.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक