Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में बीती रात एक रेस्टोरेंट में बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की. करीब 20 राउंड फायरिंग के बाद सभी अपराधी बाइक से भाग निकले. इस घटना से रेस्टोरेंट में बैठे ग्राहकों में हड़कंप मच गया. लोगों ने किसी तरह टेबल के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई।

घटना की खबर मिलते ही सिटी एसपी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार दो लोगों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. जानकारी के मुताबिक बिहार में सुशासन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. पिछले 6 दिनों में यहां बदमाशों ने कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है.

बेगूसराय में शिक्षक की हत्या

इसके अलावा बिहार के बेगुसराय में एक सेवानिवृत्त शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि आपसी दुश्मनी में उनकी हत्या की गई है. बाइक सवार अपराधियों ने रिटायर शिक्षक जवाहर राय की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद गांव में दहशत का माहौल है.

2 साल पहले बेटे की हत्या कर दी गई थी

मालूम हो कि इससे पहले फरवरी 2021 में मृतक जवाहर राय के बेटे की भी हत्या कर दी गई थी जिसमें मृतक खुद चश्मदीद गवाह था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वह दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कर रही है.

कार्यालय में घुसकर अधिकारी की पिटाई की

वहीं, बिहार के जहानाबाद में भी बदमाशों की गुंडागर्दी देखने को मिली है. बदमाशों ने सरकारी अधिकारी की पिटाई कर दी है. गुंडों ने ऑफिस में घुसकर अधिकारी की पिटाई कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बिहार में अपराध नहीं रुक रहा है

बता दें कि 145 घंटे में कई बार फायरिंग हुई. सबसे पहले 14 अगस्त को समस्तीपुर में एक थानेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. बिहार में पुलिस भी सुरक्षित नहीं है.

पत्रकार की बेरहमी से हत्या

18 अगस्त को अररिया में एक स्थानीय पत्रकार की बेरहमी से हत्या कर दी गई. इसके बाद 20 अगस्त को बेगुसराय में एक सेवानिवृत्त शिक्षक की हत्या कर दी गई. 20 अगस्त को मुजफ्फरपुर में एक रेस्टोरेंट में फायरिंग की गई.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus