Urfi Javed का नाम सुनते ही दिमाग में अतरंगी फैशन की दुकान खड़ी हो जाती है. मॉडल हर दिन कुछ नया करती हैं और उनके नएपन में काफी बोल्डनेस झलकती है. हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने एक ऐसी बोर्ड तस्वीर डाली है जो सोशल मीडिया में बाजार गर्म करने का काम कर रही है.

Urfi ने ऑरेंज कलर का टॉप पहना है वैसे तो दिखने में टॉप काफी अच्छा है लेकिन फ्रंट से काफी ओपन है, जिसके कारण वह एक बार फिर से ट्रॉलर्स के निशाने पर हैं. आई आपको दिखाते हैं लेटेस्ट फोटोशूट.

Urfi ने इस बार बिलियर्ड खेलते हुए फोटो शेयर की है जिसमें वह ऑरेंज कलर के फुल स्लीव्स के टॉप में नजर आ रही है. उनका टॉप देखने में काफी सुंदर है और वह भी खुद भी इसमें काफी ग्लैमरस लग रही है लेकिन यह टॉप हर बार की तरह सामने से फ्रंट ओपन है. एक पतली सी डोरी से बंधा हुआ है जिसके कारण यह काफी बोल्ड लुक दे रहा है. इसके अलावा Urfi ने इसके पहले कंघी से एक शर्ट वन पीस बनवा डाली थी. उन्होंने इस वीडियो को अपने अकाउंट में शेयर किया था. जिसमें पहले तो वह कंघी लेकर करती हुई नजर आई है. इसके बाद अचानक से उन्होंने इसका एक कलरफुल ड्रेस तैयार कर उसे पहने हुए दिखाया गया है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें