उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर के मीरापुर इलाके में भट्टा कारोबारी सरफ़राज़ की हत्या का खुलासा हो गया है। पत्नी शमा ही क़ातिल निकली। उसने रात को ही अपने आशिक आकिब को घर बुला लिया था, सवेरे दिन निकलने से पहले ही युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बीवी शमा ने इस घटना को लूट के विरोध में हत्या होना बताया, लेकिन युवक के भाई ने शक जताया तो केस खुल गया। आशिक फरार हैं, शमा को जेल भेज दिया गया हैं। भट्टा कारोबारी मेहराजुद्दीन पुत्र सरफराज़ की हत्या उसकी पत्नी शमा ने अपने आशिक आकिब के साथ मिलकर की थी। आठ दिन पहले भी घर में सोते हुए हमला हुआ था, तब कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया था। अब युवक की जान ले ली गई।

इसे भी पढ़ें: नकली सीमेंट बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश, पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि घटना तब हुई, जब मेहराजुद्दीन अपने घर में सो रहा था। मृतक के भाई नवाजुद्दीन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मेहराजुद्दीन की पत्नी शमा और उसके प्रेमी आकिब के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है।

जानसठ क्षेत्र के सीओ शकील अहमद के मुताबिक, मीरापुर थाना क्षेत्र के मुझेड़ा गांव में शनिवार को बदमाशों ने ईंट भट्ठा मालिक और भारतीय किसान यूनियन (तोमर गुट) के पूर्व जिला उपाध्यक्ष मेहराजुद्दीन (45) की गोली मारकर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़ें: बेटे की बर्थडे पार्टी में पति से हुए विवाद का खौफनाक बदला, प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

अहमद के अनुसार, दोनों आरोपी फरार हैं। उन्होंने बताया कि शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आकिब के शमा के साथ अवैध संबंध थे और मेहराजुद्दीन ने इसका विरोध किया था, जिसकी वजह से उसकी हत्या कर दी गई।

इसे भी पढ़ें: सांड के हमले में घायल युवक ने तोड़ा दम, अखिलेश यादव ने जताया दुख, कहा- सरकार कार्रवाई करे या मौतों की जिम्मेदारी ले…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक