भूपेंद्र भदौरिया, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में पूर्व पार्षद के जन्मदिन पार्टी में जमकर विवाद (brawl at birthday party) हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमलावरों ने तीन सगे भाइयों में से एक की हत्या कर दी। वहीं अन्य दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह पूरी घटना जनकगंज थाना क्षेत्र (Janakganj Police Station) की है। जहां सत्यनारायण टेकरी इलाके में पूर्व पार्षद शशि वर्मा (Former Councilor Shashi Verma) के जन्मदिन की पार्टी मनाई जा रही थी। इस दौरान दो पक्षों में विवाद (Dispute Between Two Parties) हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

दबंगों ने शराब दुकान में की तोड़फोड़: फ्री में शराब ना देने पर कर्मचारियों पीटा, Video वायरल

हमलावरों ने तीन सगे भाइयों में से एक को मौत के घाट उतार दिया। जबकि दो अन्य भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा कि पुरानी रंजिश के चलते दोनों पक्षों में विवाद हुआ था।

सड़कों पर घूम रहे गोवंश को लेकर साधु संत नाराज: भूख हड़ताल पर बैठे संत स्वारूपानंद महाराज, सरकार को दी छठी का दूध याद दिलाने की चेतावनी

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है। घायलों को अस्पातल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार जारी है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus