लखनऊ. आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल के एनडीए में जाने की चर्चाओं को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी हर जगह सफाई दे रहे हैं. अब उन्होंने राजस्थान के धौलपुर में किसान सम्मेलन में कहा कि  ऐसी कोई मिठाई नहीं बनी है जो जिसको खाकर लोकदल का फैसला बदल जाए. जयंत चौधरी ने वहां कहा कि मुझे लोग दावत देना चाहते हैं, लेकिन मैं किसान के परिवार से हूं और किसान जिद्दी होता है.

जयंत चौधरी ने कहा कि मेरे लिए रोटी और चटनी ही दावत की तरह है. इसके बाद जयंत ने कहा कि मिठाई बहुत लोगों को पसंद होती है, लेकिन ऐसी मिठाई कोई नहीं बनी जो लोकदल ने फैसला लिया है, उस मिठाई से बदल जाए. उन्होंने कहा कि लोकदल का कार्यकर्ता कभी विचलित नहीं होता है और आप विचलित मत होना. लोग खुद ही विश्लेषण करते हैं, जबकि उन विश्लेषण करने वालों से मेरी मुलाकात तक नहीं हुई. 

इसे भी पढ़ें – UP Politics : जयंत चौधरी NDA में होंगे शामिल! राजभर ने दिया ये बड़ा बयान…

मुजफ्फरनगर में बच्चे को स्कूल में पिटवाने के वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि गले मिलो, भूल जाओ, लेकिन फिर ऐसा नहीं होगा. इसका कुछ नहीं पता है. वक्त आ गया है कि इन चीजों से मुंह न मोड़ो. कुछ लोग युवाओं को मायाजाल में फंसाकर उनको प्रयोग कर रहे हैं, उनको सही रास्ता दिखाना हमारा काम है. उन्होंने कहा कि अपने माता-पिता से ज्यादा शिक्षक की बात मानते हैं और उनपर विश्वास करते हैं, लेकिन यहां एक बच्चे को दूसरे बच्चों से पिटवाया जा रहा है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक