संदीप सिंह ठाकुर, लोरमी. छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंह देव आज जन घोषणा पत्र कार्यक्रम के तहत मुंगेली प्रवास पर रहे. वहीं आमजनों से मिलने के दौरान एक अलग ही नजारा देखने को मिला. टीएस सिंह इस दौरान महिलाओं के साथ खेत में उतरकर रोपा लगाने लग गए. और बाबा रोपा लगाते हुए महिलाओं से चर्चा भी करते रहे. गांव में जाकर बच्चों को टॉफी भी बांटी और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई.

नेता प्रतिपक्ष सिंहदेव ने अलग-अलग संगठन के लोगों से मिलकर जनता के लिए बन रहे घोषणा पत्र से अवगत कराया. साथ ही उनकी आवश्यकताओं और अपेक्षाओं को घोषणा पत्र में शामिल करने बात कही. उनके साथ बैठकर चर्चा करते नजर आए. वहीं मां दुर्गा की मूर्ती बना रहे मूर्तिकारों से भी मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने मुर्ति पर ब्रश भी चलाई…

इसके पहले  खेती किसानी का काम कर लोगों औऱ महिलाओं के बीच खेत में  उतरे . उनकी परेशानियों और सुझावों को करीब से जाना और उसे घोषणा पत्र के लिए लिपिबद्ध किया. समय के अनुसार आमजनता के साथ माहौल में ढलने वाले सहज छवि के नेता प्रतिपक्ष बाबा को खेत मे रोपा लगा रही महिलाओं के साथ मिलकर खेत में  उतरने में थोड़ा भी वक्त नहीं लगा. टीएस सिंहदेव सब कुछ भूलकर धान का रोपा लगाने लगे.

 

देखिए वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=SLH_FPKaG9g[/embedyt]