प्रतापगढ़. कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की पत्नी भावनी सिंह ने तलाक के मुद्दे पर पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी. भानवी सिंह का कहना है कि वह राजा भैया को कभी तलाक नहीं देंगी. किसी भी हालत में परिवार को टूटने नहीं देंगी.

कोर्ट में जवाब दाखिल करने के बाद मीडिया से रूबरू हुईं भानवी सिंह ने बताया कि मामला अभी कोर्ट में है. तलाक को लेकर जो भी उन्हें कहना था वह कोर्ट को बता चुकी हैं. उन्होंने आगे कहा, वह हमेशा एक ही परिवार में रहेंगी. बच्चों के भविष्य को लेकर भानवी सिंह ने कहा, उनका भविष्य अच्छा रहेगा, तलाक हम कभी नहीं देंगे. उन्होंने बताया कि लिखित रूप से उनकी तरफ से कोर्ट में सबकुछ लिखकर दे दिया गया है. 

इसे भी पढ़ें – राजा भैया पर पत्नी भानवी सिंह ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- पति के हैं अवैध संबंध, विरोध करने पर…

बता दें कि पत्नी द्वारा मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद राजा भैया ने तलाक का मामला कोर्ट में दायर किया था. भानवी सिंह ने कोर्ट में बताया था कि सितंबर 2020 से ही राजा भैया ने उन्हें घर में आने के लिए मनाकर रखा है. दिल्ली की साकेत कोर्ट में राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने अपना जवाब दाखिल किया है. भानवी ने कोर्ट में राजा भैया पर अवैध संबंधों के भी आरोप लगाए हैं. भानवी सिंह ने कोर्ट को बताया कि वह अपने बच्चों के साथ पढ़ाई दिल्ली में करवा रही हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक