कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर नगर निगम के सफाई दरोगा के सनसनीखेज अश्लील वीडियो मामले में बड़ी कार्रवाई सामने आई है। पीड़ित महिला ने निलंबित सफाई दरोगा जर्मन करोसिया पर एफआईआर दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि दरोगा ने पति की नौकरी लगाने के नाम पर उसके साथ गलत काम किया है।

रंगीन मिजाज दरोगा! निगम के सफाई दरोगा ने महिला से की अश्लीलता, वीडियो वायरल, निगमायुक्त ने कही कार्रवाई की बात

मामला ग्वालियर का हैं जहां पिछले सप्ताह ही दरोगा का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में दरोगा एक महिला के साथ अश्लील हरकते करते हुए दिखाई दे रहे था। मामले को लेकर नगर निगम कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं। नगर निगम कमिश्नर हर्ष सिंह ने बताया की मामले को लेकर उन्होंने ठोस एक्शन के निर्देश दिए है।

तालाब में नहाने के दौरान हादसा: दो युवकों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

वहीं पीड़ित महिला ने भी बहोड़ापुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। इसके साथ ही महिला ने पुलिस को बताया कि दरोगा उसके साथ पति की नौकरी लगाने के नाम पर गलत काम करता है। बता दें कि इससे पहले भी जर्मन की वार्ड के सफाई मित्रों ने निगमायुक्त को अश्लील हरकत करने की शिकायत की थी।

पूरा मामला नगर निगम क्षेत्रीय कार्यालय क्रमांक 1 के वार्ड क्रमांक 4 का है, जहां दरोगा जर्मन करोसिया महिला के साथ अश्लील कृत्य करते हुए वीडियो वायरल हुआ। इससे पहले भी जर्मन की वार्ड के सफाई मित्रों ने निगमायुक्त को अश्लील हरकत, पैसे मांगने, गलत उपस्थिति लगाने की शिकायत की थी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus