बीजापुर। जिले में पूर्व सरपंच और भाजपा नेता पर कुछ दिनों पहले नक्सलियों ने जानलेवा हमला किया था. गंभीर अवस्था में घायल महेश का इलाज दिल्ली में जारी है. वहीं महेश गोटा पर जानलेवा हमले को लेकर नक्सलियों ने पर्चा जारी किया है. माओवादियों के पश्चिम बस्तर डिवीजनल कमेटी ने महेश गोटा पर जानलेवा हमले की जिम्मेदारी ली है. पर्चे में नक्सलियों ने महेश गोटा पर पुलिस के साथ सांठगांठ समेत अन्य आरोप लगाया है.

नक्सलियों ने पर्चे में लिखा है कि फरसेगढ़ थाना में हेलीपेड निर्माण,आदिवासियों के जमीन हड़पने, ठेकेदारों के साथ मिलकर अंदरूनी इलाकों में पुल-पुलिया निर्माण व कुछ सरपंचों को अपने पक्ष में लेकर सागमेटा, एडापल्ली, पिल्लूर और सेंड्रा में कैम्प खोलने की योजना बनाने का भी आरोप लगाया है.
सरपंच रहने के दौरान मजदूरों के पैसों के गबन और फरसेगढ़ इलाके में युवाओं को भाजपा से जोड़ने और जन विरोधी कार्यों में लिप्त रहने का भी आरोप लगाया.

बता दें कि 21 अगस्त को अपहरण के बाद फरसेगढ़ के सोमनपल्ली के पास नक्सलियों ने महेश गोटा पर हमला किया था. उसे गंभीर अवस्था में पड़े कुछ लोगों ने सड़क के किनारे देखा और उसे अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल महेश गोटा का इलाज दिल्ली में जारी है.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें