प्रशांत सिंह, जांजगीर चांपा। जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां स्थित केएसके पॉवर प्लांट में मजदूर की फांसी के फंदे पर लटकती हुई लाश मिली है. शव मिलने से प्लांट में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. यह मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है. ये हत्या है या आत्महत्या स्पष्ट नहीं हो पाया है.

जानकारी के अनुसार, अकलतरा थाना क्षेत्र स्थित केएसके पॉवर प्लांट के सीसीआर बिल्डिंग के स्विच गियर रूम में फांसी पर लटका हुआ शव मिला है. मृतक भूविस्थापित मजदूर था जिसका नाम अजय साहू नरियरा गांव बताया जा रहा है. ये मामला हत्या या सुसाईट का है स्पष्ट नहीं हो पाया है. अकलतरा पुलिस जांच में जुटी हुई है. मृत मजदूर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है.

बता दें कि केएसके प्लांट में ये पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी मजदूर यहां फांसी लगा चुके हैं. फिलहाल इस घटना का खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें