शब्बीर अहमद, भोपाल/ रेणु अग्रवाल, धार। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में दो महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं। इस हिसाब से अब बहुत ही कम समय बचा है। चुनाव से पहले दलबदल का सिलसिला भी तेजी से चल रहा है। इसी कड़ी में बुंदेलखंड की सियासत में अब कांग्रेस की ताकत मजबूत होती नजर आ रही है।

दरअसल, बुंदलेखंड के कद्दावर नेता व बुंदेला परिवार के गुड्डू राजा बुंदेला बसपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थामने वाले हैं। 2 सितंबर को कांग्रेस की सदस्यता लेंगे। गुड्डू राजा वैसे तो उत्तर प्रदेश के ललितपुर के रहने वाले हैं, लेकिन वो अब एमपी की राजनीति में एंट्री करने जा रहे हैं। सूत्रों की माने तो वो सागर की खुरई विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

ग्वालियर में डेंगू का असर बरकरार: 12 साल की बच्ची सहित 3 मरीज की पुष्टि, स्वास्थ्य विभाग हुआ अलर्ट

भंवर सिंह शेखावत के भी कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें

इसके साथ ही 2 सितंबर को कांग्रेस बीजेपी को फिर एक और बड़ा झटका देने की तैयारी में है। बदनावर से बीजेपी के सीनियर लीडर भंवर सिंह शेखावत के भी कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें तेज है। हालांकि स्थानीय कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है।

कांग्रेस तुसझे बैर नहीं…

कार्यकर्ताओं ने पोस्टर लगाकर विरोध किया है। जिसमें लिखा है कि कांग्रेस तुसझे बैर नहीं.. परंतु भाजपाई आयातित तेरी खैर नहीं। साथ ही यह भी लिखा है कि जिस भाजपाई नेता को 2018 में बदनावर विधानसभा की जनता ने 42000 हजार वोटों से हराकर वापस इंदौर भेज दिया था। जो अपने बेटे को पार्षद का चुनाव नहीं जिता सका, वो नेताजी अब टिकट के लालच में कांग्रेस आ रहे हैं।

वहीं कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कमल किशोर पाटीदार ने कहा कि यह मामला मेरे संज्ञान में नहीं है और आप बता रहे हैं कि यहां पर पोस्टर लगे हैं तो हम जांच करवाएंगे और हमारे वरिष्ठों को अवगत करवाएंगे।

रंगीन मिजाज दरोगा की बढ़ी मुश्किलें: पीड़ित महिला ने दर्ज कराई FIR, अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद निगम कमिश्नर ने दिए थे जांच के निर्देश

टीआई लाइन अटैच: शराब दुकान में मारपीट के बाद की थी एकपक्षीय कार्रवाई  

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus