मेरठ. बीजेपी उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने पुलिस को घेरा है. उन्होंने कहा कि हिंदू छात्रा को दिल्ली से बुलाकर रेप किया गया. उन्होंने कहा कि होटल क्यों सील नहीं किया गया और सीसीटीवी गायब कैसे हो गया. वाजपेयी ने कहा कि लापरवाही की तो पुलिस को बचने का रास्ता नहीं दूंगा.

बता दें कि पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश को दुष्कर्म के आरोप में जेल भेजने के बाद पुलिस और साक्ष्य जुटाने में लग गई है. अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि बिना आईडी के क्रोम होटल में कमरा लिया गया था. इसके बाद दिल्ली की छात्रा से दुष्कर्म किया गया और नहाते हुए वीडियो बनाया गया. घटना वाले दिन की फुटेज नहीं होने के कारण भी होटल प्रबंधन पर सवाल उठ रहे हैं. वहीं, पुलिस ने आज छात्रा के 164 के बयान कराने के लिए कोर्ट बुलाया है. वहीं मामले में डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी का कहना है कि मामले में पुलिस जरा भी लापरवाही न बरते.

इसे भी पढ़ें – इंस्टा दोस्ती में रेप, न्यूड वीडियो और भी बहुत कुछ, पुलिस ने पूर्व सांसद के बेटे को भेजा जेल, अहम सुराग मिलने का दावा

दिल्ली निवासी बीए फाइनल की छात्रा शुक्रवार सुबह पुलिस ऑफिस पहुंची थी. छात्रा ने आरोप लगाया था कि दानिश ने 22 अगस्त को परतापुर स्थित होटल क्रोम में उसके साथ दुष्कर्म किया. नहाते समय अश्लील वीडियो बनाया. दानिश ने खुद को अविवाहित बताकर छात्रा से दोस्ती की थी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दानिश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां यहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक